Prayagraj: घर में घुसे लुटेरों ने बुजुर्ग को बेरहमी से मार डाला, पत्नी गंभीर, डॉग स्क्वॉड के साथ पुलिस ने... पढ़ें पूरी खबर

घर में घुसे लुटेरे, बुजुर्ग को मार डाला पत्नी गंभीर.. मौके पर भीड़

 प्रयागराज, उत्तर प्रदेश। सोरांव थाना क्षेत्र के जूड़ापुर दादू गांव में सोमवार रात बुजुर्ग प्रेम प्रकाश मिश्र की लोहे के राड से पीटकर हत्या कर दी गई। जबकि उनकी पत्नी नीरजा मिश्रा गंभीर रूप से घायल हैं।

सोमवार रात वह कमरे में सो रहे थे। छत के रास्ते अंदर घुसे बदमाशों ने प्रेम प्रकाश की हत्या कर दी। सुबह लोगों ने देखा तो लोहे के राॅड और धारदार हथियार के प्रहार से प्रेम प्रकाश का लहूलुहान शव चारपाई पर मिला।

65 वर्ष के प्रेम प्रकाश मिश्रा पुत्र स्वर्गीय छोटेलाल पांच भाइयों में सबसे बड़े थे। इन के तीन बेटे हैं। नीलेश प्रयागराज शहर में रहकर तैयारी करता है। मुकुंद गोरखपुर में रहता है तथा पंकज लखनऊ में रहकर प्राइवेट जॉब कर रहा है। 
देखें संबंधित वीडियो... पुलिस ने लूट के चलते हत्या की आशंका जताई है। फिलहाल कई पहलुओं से मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने डॉग स्क्वायड की भी मदद ली। इसके पहले भी बदमाशों द्वारा सोरांव थाना क्षेत्र के विभिन्न गांवों में परिवारों को निशाना बनाया गया जिससे लोगों में खौफ है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने