Mauaima: कांवड़ लेकर जा रहे युवक की मौत, प्रतापगढ़ से प्रयागराज... पढ़ें पूरी खबर

प्रयागराज-प्रतापगढ़ पर मऊआइमा के अमानगंज में हुई घटना 

 प्रयागराज, उत्तर प्रदेश। प्रतापगढ़ से कावंड़ लेकर संगम जा रहे बाइक सवार युवक की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गयी। घटना के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

प्रतापगढ़ के मान्धाता थाना क्षेत्र के कुल्हीपुर गांव निवासी राहुल कुमार (25) पुत्र हीरालाल रविवार की शाम घर से गंगाजल लेने अपने दोस्त शिवा के साथ बाइक से रवाना हुआ था। 

दोनों युवक प्रयागराज प्रतापगढ़ राजमार्ग पर स्थित अमानगंज गांव के समीप पहुंचे तभी प्रयागराज की तरफ से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद बाइक चला रहा राहुल ट्रक के नीचे आ गया जबकि पीछे बैठा शिवा छिटक कर दूर जा गिरा। 

घटना के बाद आसपास के लोगों ने पुलिस की मदद से उसे गंभीर अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मऊआइमा लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 सूचना पर क्षेत्राधिकारी सुधीर कुमार एवं थाना प्रभारी सुरेश सिंह मय दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की जानकारी पर होने पर परिजन रोते बिलखते मऊआईमा पहुंचे।

 मृतक की एक वर्ष पूर्व शादी हुई थी। घटना से घर में मातम छा गया और परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने