Prayagraj: फूलपुर से चुनाव लड़ने पर बोले नीतीश कुमार, भाजपा नेता बोले जमानत जब्त होगी, पढ़ें पूरी खबर

प्रयागराज, उत्तर प्रदेश। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को कहा कि यूपी के फूलपुर लोकसभा क्षेत्र से उनके चुनाव लड़ने की बात बेकार की है। इस तरह की बात सुनकर आश्चर्य हुआ। 

उन्‍होंने कहा कि उनकी केवल इस बात में दिलचस्पी है कि विपक्ष की एकजुटता होगी तो 2024 के लोकसभा चुनाव में बड़ी सफलता मिलेगी। उन्होंने पटना में पत्रकारों से बातचीत के दौरान ये बातें कहीं। 

उन्‍होंने उपमुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव की ओर देखकर कहा कि युवाओं को आगे बढ़ाना है। भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि कोई काम तो हो नहीं रहा है। ये देश के हित में नहीं है, कि समाज में टकराव पैदा कर दो। 

उन्होंने कहा, विपक्षी पार्टियां एकजुट होकर 2024 में लोकसभा का चुनाव लड़ेंगी तो नजीते अच्छे आएंगे। 

त्रिपुरा के पूर्व सीएम और बीजेपी नेता बिप्लब कुमार देब ने नीतीश कुमार पर तंज कसा। उन्होंने कहा, अगर वो फूलपुर सीट से चुनाव लडे़ंगे तो उनकी जमानत जब्त हो जाएगी। इस बात पर भी रह तर की तरह तरह की प्रतिक्रियााा आ रही है। गौरलतब है कि पिछले दिनों जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा था कि उत्तर प्रदेश के फूलपुर और मीरजापुर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लोकसभा चुनाव लड़ने का आफर मिला है। उन्होंने कहा कि ऐसे निमंत्रण देश के कई राज्यों से आया है। लेकिन लोकसभा चुनाव में अभी देरी है। सीएम नीतीश कुमार चुनाव लड़ेंगे या नहीं उसका फैसला वो खुद करेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने