Double Murder: प्रयागराज में खूनी होली, दो की मौत, 6 पुलिस कर्मी सस्पेंड, पढ़ें पूरी खबर

होली त्यौहार पर भी लापरवाह पुलिसकर्मियों पर एसएसपी का चला हंटर किए गए निलंबिि   

प्रयागराज, उत्तर प्रदेश। जार्जटाउन अल्लापुर चौकी क्षेत्र के डंडिया मुहल्ले में कथित रूप से शराब के नशे में और पुराने विवाद के चलते दो पक्षों में मारपीट हुई। उसने उग्र रूप धारण करते हुए जानलेवा हमले में तब्दील हो गई।

एक पक्ष से राहुल सोनकर और दूसरे पक्ष से संजय राजपूत नामक युवकों की मौत हुई। एक की गोली लगने से तथा दूसरे की पिटाई से मौत हुई। इस पूरे घटनाक्रम में दोनों मृतक पक्षों से तहरीर पर मुक़दमा दर्ज किया गया। पुलिस ने कुल 6 टीमों का गठन करते हुए गिरफ़्तारी की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

पुलिस के मुताबिक तहरीर और अन्य ठोस साक्ष्यों के आधार पर गिरफ़्तारी करते हुए कठोरतम कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। किसी भी दोषी को क़तई बख़्शा नहीं जाएगा वहीं दूसरी तरफ़, प्रथम दृष्टया थाना प्रभारी जार्जटाउन की पर्यवेक्षणीय शिथिलता, चौकी प्रभारी अल्लापुर की कार्य शिथिलता एवं व्यावसायिक दक्षता की कमी, बीट आरक्षी गण के रूप में कार्यरत जितेंद्र एवं मनीष की लापरवाही एवं स्वेच्छाचारिता, पीआरवी 4522 के आरक्षी अजय पासवान तथा एक अन्य पुलिसकर्मी श्याम जी यादव (चौकी जार्जटाउन से संबंधित) की संदिग्ध भूमिका के दृष्टिगत *इन सभी 6 पुलिसकर्मियों को निलम्बित करते हुए इनके ख़िलाफ़ विभागीय कार्यवाही प्रारंभ कर दी गई है।

 अविलम्ब जाँच पूर्ण कर सत्यता के आधार पर कठोरतम विभागीय कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। *राजकीय कार्यों में ढिलाई और भ्रष्टाचार में संलिप्तता वाले पुलिसकर्मियों को क़तई बख़्शा नहीं जाएगा। देखें

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने